Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीजेपी विधायक से उलझना पड़ा महंगा, हुआ सस्पेंड

Yuva Haryana News

Jind, 30 Oct, 2020

जींद में ट्रैफिक SHO को बीजेपी विधायक के ड्राइवर से उलझना महंगा पड़ गया। बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्ढा से उलझने वाले ट्रैफिक एसएचओ चरणजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस विभाग ने एमएलए के ड्राईवर के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में चरणजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, वीरवार को जींद में एक निजी होटल के उद्घाटन का कार्यक्रम था और उसमें भाजपा के स्थानीय विधायक कृष्ण मिड्ढा पहुंचे हुए थे यहां पर ट्रैफिक व्यवस्था का जिम्मा सिटी ट्रैफिक एसएचओ चरणजीत सिंह संभाल रहे थे। उस वक्त विधायक की गाड़ी रॉंग साइड में स्टार्ट खड़ी थी और ड्राइवर ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाया था, इसी को लेकर चरणजीत सिंह ने सही साइड में लगाने की नसीहत दी थी।

इसके बाद विधायक के ड्राइवर और चरणजीत सिंह के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रैफिक एसएचओ का ही मेडिकल करवाने के लिए पहुंच गए। विधायक के ड्राइवर ने चरणजीत सिंह के नशे में होने के आरोप लगाए थे।

वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट आने के बाद डीएसपी ने कहा कि प्रथम मैडिकल परीक्षण में एसएचओ में नशे के लक्षण नहीं मिले है। जहां शारीरिक जांच और वाकिंग जांच में फिट है एसएचओ लेकिन ब्लड सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़िये >>

खिलाड़ियों को सम्मान न मिलने पर हौंसला टूटा, इसका नुकसान देश को भुगतना होगा- बबीता फौगाट

Yuva Haryana

पंचकूला में बोर्ड के प्रश्न पत्र बंडल गायब मामले में बड़ी कार्यवाही, तीन सस्पेंड

Yuva Haryana

जेजेपी को बड़ा झटका, युवा जिलाध्यक्ष सोनू हरयोली ने दुष्यंत की पार्टी छोड़ थामा भाजपा का हाथ

Yuva Haryana

आखिरकार 7 महीने बाद फिर सामान्य होने लगा जीवन, गंगा में शुरू हुई रिवर राफ्टिंग

Yuva Haryana