Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

कैथल में देवरों ने ली विधवा भाभी की जान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Yuva Haryana, Kaithal

हरियाणा के कैथल जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर एक देवर ने अपनी विधवा भाभी की हत्या कर दी। दरअसल, भाई की विधवा पर देवर का दिल आ गया था। लेकिन भाभी ने शादी से इन्कार कर दिया।

इसी एकतरफा प्यार में पागल देवर ने अपने भाई और पड़ोसी के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कैथल के गांव बडसीकरी खुर्द के तालाब से एक महिला का गला-सड़ा शव मिला था। उसे सीमेंट के पिल्लर के साथ लोहे की बेल और चुन्नी से बांधकर तालाब में फेंका गया था। यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए चुनौती था,

लेकिन राजौंद पुलिस ने इसे सुलझा लिया। वहीं इस केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला गांव कसान की रहने वाली थी। जिसके पति की मौत हो चुकी थी। मृतका के तीन बच्चे हैं। 10 साल का बेटा और आठ व चार साल की दो बेटियां हैं।

 

महिमा मूलरूप से पंजाब के गांव गलाड़ी जिला संगरूर की रहने वाली थी और उसकी शादी कैथल के गांव कसान में जयभगवान के साथ हुई थी। जयभगवान की वर्ष 2020 में बीमारी के कारण मौत हो गई थी।

महिमा नौ जनवरी सुबह आठ बजे लापता हो गई थी। थाना राजौंद में दर्ज गुमशुदगी के मामले में हत्या और साजिश की धाराएं जोड़ते हुए थाना प्रबंधक एसआइ चंद्रभान व पुलिस चौकी किठाना प्रभारी सहायक उपनिरिक्षक मुकेश कुमार की टीम ने इस मामले को सुलझा लिया है। इसमें मृतका के दो देवरों 27 वर्षीय कंवरभान उर्फ कौल व 30 वर्षीय विक्रम उर्फ विक्की और उनके पड़ोस में रहने वाले करीब 22 वर्षीय साथी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि कंवरभान उर्फ कौल बड़े भाई जयभगवान की मौत के बाद अपनी भाभी महिमा के साथ शादी (करेपा) करना चाहता था। महिमा ने मना कर दिया। कंवरभान भाभी के चरित्र पर भी संदेह करता था। उसने अपने भाई विक्रम व पड़ोसी रिंकू के साथ हत्या की साजिश रची।

वारदात से करीब एक सप्ताह पूर्व कंवरभान व रिंकू ने एक दुकान से सीमेंट का पिल्लर खरीद कर पहले से तय स्थान बड़सीकरी खुर्द में तालाब के पास श्मशान घाट में डाल दिया था। आठ जनवरी को रात के समय दोनों देवरों ने महिमा की अपने मकान में गला दबा कर हत्या कर दी। उनके साथ रिंकू भी था।

शव को तीनों आरोपित कपड़े में गठरी बांधकर रिंकू की बाइक से बड़सीकरी खुर्द स्थित श्मशान घाट ले गए। इस दौरान उनके से एक मोटरसाइकिल पर आगे-आगे रेकी करता रहा। तीनों ने शव को पिल्लर से बांधकर तालाब में डाल दिया। ये दोनों बाइक पुलिस ने बरामद कर ली हैं।

हत्यारोपितों ने कबूला कि उन्होंने हत्या के बाद महिला के गले के सोने का लॉकेट, पाजेब व चांदी की चेन, हाथफूल आपस में बांट कर अपने ठिकानों पर छिपा रखे हैं। इनकी बरामदगी के लिए तीनों दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

 

ये भी पढ़िये >>

ग्रुप डी की भर्तियों में हो सकती है देरी, पुरानी प्रक्रिया रद्द कर HSSC ने विभागों से दोबारा मांगी डिमांड, चिट्ठी देखिये

Yuva Haryana

हरियाणा में वरिष्ठ IAS अधिकारियों को सौंपी अतिरिक्त जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट

Yuva Haryana

JNU छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपी नवीन दलाल के कांग्रेस पार्टी से संबंध आये सामने

Yuva Haryana

सरकार की सख्ती और अभियानों के बावजूद भी धरती का सीना जला रहे किसान

Yuva Haryana