Home Breaking मोस्ट वांटेड विकास दुबे की पत्नी और बेटे को किया गिरफ्तार, पूछताछ के दौरान किए कई बड़े खुलासे

मोस्ट वांटेड विकास दुबे की पत्नी और बेटे को किया गिरफ्तार, पूछताछ के दौरान किए कई बड़े खुलासे

0
10Shares

Yuva Haryana, Chandigarh

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी मोस्ट वांटेड विकास दुबे को आज सुबह उज्जैन पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं अब कानपुर पुलिस ने विकास दुबे की पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। विकास दुबे की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है।

इधर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकास दुबे ने पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किये हैं। विकास दुबे ने अपने कबूलनामे में कई बड़े राज खोले हैं। वहीं कानपुर शूटआउट और इसके अलावा भी कई कांडों का पर्दाफाश हुआ है।

विकास दुबे के कबूलनामे के मुताबिक पास के कुएं में पांच शवों को दफनाने की योजना थी। कुएं के पास पांच पुलिसवालों की लाशों को एक के ऊपर करके रखा गया था। जिससे उनमें आग लगाकर सबूत नष्ट करने थे। आग लगाने के लिए घर में तेल के गैलन भी रखे हुे थे। एक गैलन में करीब 50 लीटर तेल था।

वहीं विकास दुबे ने खुलासा करते हुए बताया कि उसके ही आदमियों ने सीओ देवेंद्र मिश्र को मारा था। सीओ देवेंद्र मिश्र उसे कई बार धमकी दे चुका था। पहले बहस भी हो चुकी थी। विनय तिवारी ने ही सीओ के खिलाफ होने की बात बताई थी।

विकास दुबे ने बताया कि सीओ देवेंद्र मिश्र का गला नहीं काटा गया था, बल्कि पास से गोली मारी गई थी, जिस वजह से चेहरा आधा फट गया था। विकास दुबे ने बताया कि उसने अपने साथियों को हथियारों के साथ बुलाया था। उसे पहले से ही भनक लग गई थी कि उसके घर पर रेड होने वाली है

विकास दुबे ने बताया कि इस हत्याकांड के बाद शवों को जलाने की तैयारी थी, लेकिन मौका नहीं मिला तो सभी साथी अलग-अलग साइडों में भाग गए थे। जिसके बाद वह अलग-अलग जगहों पर गया था। आज महाकाल मंदिर में बैठकर वह काफी रोया था और अपने किये पर पश्चाताप किया।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…