भाजपा प्रदेश प्रभारी तावड़े ने डिप्टी सीएम से की मुलाकात, करीब ढाई घंटे चली ‘क्लॉज डोर’ मीटिंग

  Yuva Haryana, 23 January, 2021

प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेजी से चल रही हैं। भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े तीन दिनों तक चंडीगढ़ प्रवास पर रहे। इस अवधि में सीएम, विधायकों और जिलाध्यक्षों से मुलाकात की। चर्चा है कि शुक्रवार को उन्होंने नई दिल्ली में जेजेपी नेता व डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक करीब ढाई घंटे चली इस ‘क्लॉज-डोर’ मीटिंग में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी मौजूद रहे।

सूत्रों का कहना है कि इस दौरान प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालाताें और किसान आंदोलन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। सूत्रों के अनुसार भाजपा प्रभारी सुबह करीब 11 बजे दुष्यंत चौटाला से मिलने के लिए पहुंचे। दोनों नेताओं ने ड्राइंग रूम में बैठकर गहन विचार विमर्श किया। तावड़े के हरियाणा मामलों के प्रभारी बनने के बाद डिप्टी सीएम के साथ यह पहली बैठक थी। दोनों नेताओं के बीच गठबंधन की भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा हुई है।

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में तीन दिन तक चली बैठकों के बाद भाजपा प्रभारी ने सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को डायरी में नोट किया था। अब वे सभी बैठकाें का फीडबैक केंद्रीय नेतृत्व को देंगे। हालांकि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इस तरह की किसी मुलाकात से इनकार किया है। उनका कहना है कि वे दो दिन पहले चंडीगढ़ में भाजपा प्रभारी से मिले थे।

 

Scroll to Top