Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 14 को बूंदाबांदी की संभावना

Yuva Haryana, Chandigarh

हरियाणा में मौसम खुश्क और साफ रहने से तापमान में बढ़ोतरी शुरू हो गई है। लेकिन आने वाले दिनों में मौसम करवट ले सकता है। मौसम केंद्र चंडीगढ़ के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के असर से 13 अप्रैल की रात मौसम करवट लेगा। उसके बाद 14 अप्रैल को भी प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में गरज-चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

हिसार में शुक्रवार को अधिकतम तापमान में चार डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज की गई और यह 36.9 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। वहीं नारनौल में दिन का तापमान बढ़कर 37.8 डिग्री तक पहुंच गया। हिसार में वीरवार को यह 32.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। वहीं, न्यूनतम तापमान भी एक डिग्री की बढ़ोतरी के साथ 15.6 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। अंबाला, हिसार, नारनौल और करनाल में भी दिन का तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले दो दिनों में तापमान 3-4 डिग्री और बढ़ सकता है। चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार 13 अप्रैल तक मौसम आमतौर पर परिवर्तनशील रहेगा। अगले दो दिनों तक प्रदेश में मौसम खुश्क रहने और तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है। इस दौरान आंशिक बादल भी छा सकते हैं।

ये भी पढ़िये >>

कांग्रेस की तरफ से कल देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस, घोषणा पत्र को लेकर करेंगे पीसी

Yuva Haryana

बाबा राम रहीम को भेजी जा रही हैं हजारों राखियां, डाक घर हो रहा है परेशान

Yuva Haryana

हरियाणा रोडवेज और ट्राले की जबरदस्त भिड़ंत, 25 यात्री हुए घायल

Yuva Haryana

करनाल पुलिस ने लूट व स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Yuva Haryana