Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

पत्नी ने भाई के साथ मिलकर फौजी पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Yuva Haryana, Jind

हरियाणा के जींद जिले के उचाना हलके से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। बता दें कि यहां गांव सुरबुरा में बीती रात बीएसएफ कर्मी की उसकी पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर सुआं घोंप कर हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर पत्नी व साले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गांव सुरबुरा निवासी संदीप (34) बीएसएफ में मणीपुर में कार्यरत था। गत 28 मार्च को वह एक माह की छुट्टी पर घर आया हुआ था इसी दौरान संदीप की उसकी पत्नी ऊषा से कहासुनी हो गई। जिस पर ऊषा ने अपने भिवानी निवासी भाई मनदीप को बुला लिया।

बीती रात मनदीप गांव सुरबुरा पहुंचा जहां पर उसकी संदीप के साथ कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इसी बीच ऊषा अपने दो बच्चों को लेकर मकान के बाहर खड़ी भाई की गाड़ी की तरफ गई। संदीप भी उनके साथ गाड़ी तरफ चला गया।

उसी दौरान संदीप के साले मनदीप ने अपने पास मौजूद सुए से संदीप की छाती पर वार कर दिए। जिसमें संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना को अंजाम देकर मनदीप मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा के बारदाना गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ो का हुआ नुकसान

Yuva Haryana

भारत की सबसे ऊंची चोटी कंचनजंगा फतह कर पहला हरियाणवी बना झज्जर का बेटा गौरव

Yuva Haryana

जींद के चुनावी रण में आज उतरेंगे सीएम खट्टर, कंडेला से होगी शुरुआत

Yuva Haryana

केएमपी पर कार का टायर फटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Yuva Haryana