Home Breaking महिला रेलवे कर्मी की बेरहमी से कर दी थी हत्या, अब गिरप्तार हुए आरोपी ने किया रूह कांप जाने वाला खुलासा

महिला रेलवे कर्मी की बेरहमी से कर दी थी हत्या, अब गिरप्तार हुए आरोपी ने किया रूह कांप जाने वाला खुलासा

0
6Shares

Yuva Haryana News, Yamunanagar, 13.07.2020

यमुनानगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। यहां पुलिस ने रेलवे कॉलोनी में महिला रेलवे कर्मी की हत्या करने का आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जो खुलासा किाया है, उसे जानकर आप भी सहम जाएंगे।

दरअसल, पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि, इस हत्या के मामले में आरोपी मुकेश को गिरफ्तार किया। मुकेश ने पूछताछ में बताया कि मेरी अमित गढ़वाली वासी रेलवे कॉलोनी वर्कशॉप के साथ रंजिश थी जिसको मैंने अपने दोस्त संदीप उर्फ़ लुक्का के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। जिसमें मुझे 2011 में पुलिस ने पकड़ लिया और 2013 में मेरे को व  मेरे साथी संदीप को उम्र कैद की सजा हुई थी। 2017 में मैं हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर आ गया। 22 जून को मैंने अपने बहनोई के साथ बैठकर शराब पी और नशे में अपनी साइकिल को लेकर अपने घर की तरफ चल  पड़ा।

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में इंटीरियर डिजाइन कंपनी की सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

मुझे बहुत ज्यादा नशा हो गया था। मेरे घर के पास ही वृद्ध महिला का घर था मुझे यह पता था कि वह घर पर अकेली रहती है। शराब पीने के लिए पैसों के चक्कर में मैं वृद्ध महिला के घर पीछे की दीवार से खुद कर अंदर चला गया। मेरे को देख  कर वृद्ध महिला ने चीख मारी मैंने वहां रखे सीमेंट के गमला को उस के सिर पर मारा जिससे वह नीचे गिर गई मैंने गमले का और टुकड़ा दोबारा उसके सिर में मारा और मैं उसको घसीट कर बैडरूम में ले गया।

मैंने  घर की तलाशी ली तो घर में रखे मुझे ₹300 मिले फिर मैंने जान से मारने की नियत से पास रखी स्टील की बाल्टी को उठाकर सिर में  दो तीन बार मारी, जिससे वह मर गई। मुझको भूख लगी हुई थी मैंने फ्रिज को खोल कर चेक किया तो कुछ ना मिला मैंने वृद्ध महिला के सिर को खुले फ्रिज में रख दिया।

यह भी पढ़ें:राजस्थान की कांग्रेस सरकार में चल रहे संकट पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुटकी ली

मैंने रसोई में रखी सरसों के तेल की बोतल को उठाकर उसके गुप्तांग में डालकर दोनों हाथों से दबा दिया जिससे तेल पेट वा गुप्त अंग पर गिर गया। मैं सारी रात वृद्ध महिला के घर पर रहा और सुबह करीब 5:00 बजे मैं उसके पीछे के दरवाजे से भाग गया।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…