Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

कुर्सी का लालच कांग्रेस को, मैं तो यहां विकास करने आया हूं-योगेश्वर दत्त

Yuva Haryana News

Chandigarh, 27 Oct, 2020

योगेश्वर दत्त ने बरोदा हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए अनेकों जनसभाएं की और अपने पक्ष में वोट मांगने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को कुर्सी का लालच था, इसलिए वह आज आप लोगों को बहका रहा है क्योंकि उसे अपनी कुर्सी खतरे में दिखाई दे रही है। लेकिन मुझे किसी कुर्सी का लालच नहीं है मैं तो बस अपने बरोदा हलके के पिछड़ेपन को दूर करना चाहता हूं। इसके लिए मुझे आप लोगों का साथ चाहिए। ताकि मैं अपने हल्के को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिला सकूं।

योगेश्वर दत्त ने कहा कि उपचुनाव की तिथि घोषित होने से पहले ही मैंने बरोदा हलके के विकास कार्यों को शुरू करवा दिया था आप लोगों ने जो जो भी मुझे अपनी समस्याएं बताइ मैं उन सभी को कर्म वार दूर करता गया। कांग्रेस तो जात पात व क्षेत्रवाद की राजनीति करती है। और यहां के भोले-भाले लोग उनकी बातों में आ जाते हैं। बरोदा हलके के लोग समझदार हो गए हैं और उन्हें अब यह सब समझ आने लगा की कौन हमारे फायदे की बात करता है और कौन अपने फायदे की बात करता है।

खिलाड़ियों का सम्मान करती है भाजपा-बबीता फोगाट

योगेश्वर दत्त के साथ जनसभा में बबीता फोगाट भी मौजूद रही।बबीता फोगाट ने कहा कि खिलाड़ियों का सबसे ज्यादा सम्मान भारतीय जनता पार्टी ने किया है। भारतीय जनता पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है जिसने चार-चार खिलाड़ियों को 2019 के विधानसभा चुनाव में एमएलए के टिकट दिए।

ऐसा आज तक भारत के इतिहास में कभी नहीं हुआ था। मैं यहां अपने बड़े भाई योगेश्वर दत्त के लिए वोट मांगने आई हूं, मैं आप लोगों को बता देना चाहती हूं कि आप लोगों के बीच बहुत से लोग आपको बहकाने आएंगे लेकिन आप सबसे पहले यह देखना कि कौन आपके फायदे की बात करता है और कौन अपने फायदे की बात करता है। वोट केवल उसी को देखा जो आपके फायदे की बात करता है। भाजपा ने योगेश्वर दत्त को दोबारा टिकट देकर यह विश्वास जताया कि यह इंसान बरोदा के लिए कुछ कर सकता है इसलिए उसे उम्मीदवार के रूप में चुना गया। अब बारी आपकी है कि आप से उम्मीदवार से एमएलए बनाएं।

ये भी पढ़िये >>

गुरूग्रामवासियों के लिए खुशखबरी, 15 अगस्त से चलेंगी 200 बसें

Yuva Haryana

दक्षिण हरियाणा तय करता है प्रदेश का सीएम, मेरी भी सीएम बनने की इच्छा- राव इंद्रजीत सिंह

Yuva Haryana

जन आक्रोश रैली में आगे दिखे हरियाणा के कांग्रेसी, लेकिन नहीं मिला बोलने का मौका

Yuva Haryana

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने बरौदा विधानसभा चुनाव के लिए सीएम मनोहर लाल को दिया खुल्ला चैलेंज

Yuva Haryana