Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

पानीपत में दिनदहाड़े युवक को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Yuva Haryana, Panipat

पानीपत जिले के खजूर नगर में दिनदहाड़े एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या की गई है। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल के में रखवा दिया है।

वहीं मृतक की पहचान डाबर कालोनी निवासी 35 वर्षीय पवन के रूप में हुई। जोकि नूरवाला स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वहीं परिवार में उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। सभी के पालन-पोषण की जिम्मेदारी पवन पर ही थी। पवन की मौत से घर का सहारा छीन गया है।

मृतक पवन

राजबीर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने दोस्त मुकेश व मौसा हीरालाल के साथ अपने अन्य दोस्त पवन के घर होली खेलने गया था। दोपहर बाद करीब 3 बजे पवन उन्हें बाइक से छोड़ने आ रहा था। तभी खजूर नगर में शिव गोरी फैक्ट्री के पास सामने से आए बाइक सवार दो युवकों से उनकी बाइक की साइड लग गई।

जिसके बाद दोनों युवक गाली-गलौज करने लगे। एक युवक ने चाकू से पवन के सीने और पेट में वार कर दिए। वह पकड़ने दौड़े तो आरोपित बाइक पर सवार होकर भाग गए।

गंभीर रूप से घायल पवन लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। मुकेश बीच-बाचव करने लगा तो आरोपित युवक ने उस पर भी वार कर दिया। उन्होंने पवन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां कुछ देर के बाद पवन की मौत हो गई।

राजबीर ने बताया कि आरोपित एक-दूसरे को अजय और सिद्धार्थ नाम से पुकार रहे थे। उन्होंने आरोपितों की बाइक का नंबर पुलिस को बता दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। किला थाना पुलिस ने सिद्धार्थ और अजय के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

ये भी पढ़िये >>

कैंटर और बाइक की आमने-सामने टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की मौत

Yuva Haryana

हरियाणा रोडवेज की बसों में सफर हुआ महंगा, अब ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी जेब

Yuva Haryana

हरियाणा में कोरोना से निपटने के लिए वरिष्ठ IAS अफसरों की तैनाती, देखिये पूरी लिस्ट

Yuva Haryana

खुशखबरी! पीएम किसान योजना की 8वीं किस्त अकाउंट में आनी शुरू, लिस्ट में ऐसे देखें अपना नाम

Yuva Haryana